Selasa, 25 Maret 2014

जीवन प्रलय का दिन बाद है? जीवन दिन के बाद है?

भगवान छह दिनों के भीतर मिल्की वे आकाशगंगा में अन्य ग्रहों के साथ साथ दुनिया बनाया . यह "एक" दिन के सही अर्थ एक अरब साल में व्याख्या की जा सकती है कि " परमेश्वर" की भाषा थी . एक बैंग बम के साथ शुरुआत और हमारी आकाशगंगा से गुजरती हैं.

लेकिन आपको पता नहीं? हमारी मिल्की वे आकाशगंगा , अन्य आकाशगंगाओं बाह्य अंतरिक्ष के कुछ हिस्सों में मौजूद तथ्य यह है कि अन्य की तुलना में ?

Reworded विशेषज्ञों ने हमारी आकाशगंगा हम सितारों कॉल नौ प्रमुख ग्रहों और अधिक छोटे ग्रह के अरबों के होते हैं . ग्रह के नौ रवि , मंगल ग्रह , पृथ्वी , शुक्र, बृहस्पति, शनि , यूरेनस , नेपच्यून , और पिछले प्लूटो से शुरू होते हैं . हालांकि , हाल के अध्ययनों से , यह प्लूटो एक " प्रमुख ग्रह " नहीं निकलता है . यह स्टार कहा जाता है , जो केवल एक छोटा ग्रह है .

लेकिन यह भी हमारे आकाशगंगा के समान है कि एक और आकाशगंगा वहाँ था . इसके अलावा इस तरह सूर्य आग के रूप में तत्वों से बना है कि एक बड़े ग्रह पर केन्द्रित .

कभी फिल्म " Ridict " देखते हैं? सूर्य एक से अधिक था कि इस कहानी में दिखाया गया है कि इस फिल्म में . वहाँ में तीन सूर्य रहे हैं. सूरज ऊपर आता है, तो ग्रह के sunlit सतह में मौजूद है कि सभी जीवित चीजें जब्त कर लिया है और नष्ट कर दिया जाएगा . वहाँ इस तरह के एक दुनिया है या नहीं , तो कल्पना से अलग कर दिया ?

और एक से अधिक सूर्य ग्रह के रोटेशन के बीच रोटेशन के बारे में क्या , अगर वहाँ ? अकेले यह सिर्फ मेरा सिद्धांत है . मैं बहस करने की कोशिश की . निश्चित रूप से इसका निश्चित रूप से वहाँ इस आकाशगंगा में ग्रह . हमारी आकाशगंगा में सूर्य ग्रह के रूप में बिल्कुल एक ही . लेकिन क्या आप जानते हैं ? हमेशा पृथ्वी पर घूर्णन है कि एक चंद्रमा है तो ? खैर , महीने कथा में " Ridict " भी अपने ग्रह के रूप में ही अग्नि तत्व है कि वहाँ में करने के लिए "महीना" इसी तरह के ग्रहों की संभावना . ग्रह के अलावा फिल्म " Ridict " ग्रह आग के तत्व के साथ केंद्र के चारों ओर घूर्णन कर रहा है में लोगों का निवास . लेकिन यह भी भी आग का तत्व है जो चंद्रमा की तरह एक उपग्रह है .

भगवान और उनके ब्रह्मांड की शक्ति . आकाशगंगा कई संभावनाएं हैं . और कुछ ग्रहों द्वारा पारित किया जाना चाहिए कि एक दौर रोटेशन के होते हैं .

हमारी आकाशगंगा कुछ समय कयामत हैं ? निश्चित रूप से एक और आकाशगंगा में एक और जीवन है. बम धमाके के शुरू, ठंडा होता है, थक्के तब होती है , का गठन ग्रहों , और जीवन में उभरने लगे. छोटी से छोटी प्राणियों वर्ग कोशिकीय जीवाणु या बैक्टीरिया के विकास के साथ शुरू . कोशिकाओं के विकास या अन्य कोशिकाओं के साथ संयुक्त या तो . आप जानते हैं ? मानव और अन्य प्राणियों के साथ ही प्रत्येक व्यक्ति की कोशिकाओं के अरबों का बना है . यह सब वहाँ से शुरू कर दिया .

धरती पर विकास की प्रक्रिया कैसे शुरू की कल्पना करने की कोशिश करो ? कोशिकीय जीव , में लुढ़कना कि पानी जीव , अब एक आदमी की तरह 'स्मार्ट' अस्तित्व में बंदर और अंतिम प्राणी की तरह हो जाते हैं.

आदिम से कि इस तरह के खाने और हत्या के रूप में नष्ट करने के लिए जाता है, जो नहीं बनाया जा सकता . अंत में वृद्धि हुई है और स्मार्ट तरह मनुष्य में विकसित हुआ. मनुष्य पहले से ही खुफिया dipuncak करते हैं, तो यह कयामत दृष्टिकोण करने के लिए समय है . पैमाने "मामूली " में मूल को नष्ट कर दिया है कि प्राणी. समय बीतने के अधिक बुद्धिमान हो जाता है और नष्ट कर के साथ अंत में, "बड़े" पैमाने एक आधार ही ग्रह पृथ्वी है शामिल .

अनिवार्य रूप से, यह भी अन्य आकाशगंगाओं में होता है. ग्रहों के होते हैं जो विदेशी कहा जाता है मनुष्य का निवास कर रहे हैं .

विदेशी प्रकार विभिन्न प्रकार की है . विदेशी सुपर समान बुद्धिमान विदेशी प्लाज्मा को साँप विदेशी के आदिम तरह .

साँप विदेशी ऐसी छिपकली , छिपकली , Komodo और मगरमच्छ के रूप में पृथ्वी पर जीव जीव का एक प्रकार है . आदिम विदेशी प्रकार के रूप में सिर्फ खाती है और फिर पुन: पेश करने में सक्षम होने के बिना नष्ट कर.

विदेशी नॉर्डिक मनुष्य का एक प्रकार है . यहां तक ​​कि सिर्फ मनुष्यों के साथ .

विदेशी प्लाज्मा गायब हो सकता है और नहीं देखा जा है कि एक प्राणी है . फिल्म अमेरिका से " शिकारी " सही याद है? फिल्म ' शिकारी ' में विदेशी चरित्र विदेशी प्लाज्मा की तरह है .

देखने की मेरी व्यक्तिगत बात से , विदेशी आदमी भगवान है कहा जाता है. भगवान भगवान , स्वर्गदूतों , और शैतानों से मिलकर . भगवान तरह साँप विदेशी victimizing पूछ रहा है. मुश्किल पहले के समय में लोग " पंख " के रूप में समान रूप से शैतान और परी के बीच भेद करने के लिए तो कुछ भी पंख होते हैं . अंतर शैतान हमेशा इस तरह की हत्या और खाने के रूप में " नष्ट " . एंजेल हमेशा से रहा है , जबकि " का निर्माण " और प्रजनन करते हैं.

विदेशी बकाया वाहन के माध्यम से हमें की ओर अपनी आकाशगंगा से आकाशगंगा को फिरते अंतरिक्ष शटल अज्ञात फ्लाइंग ऑब्जेक्ट के लिए खड़ा है .

कभी शब्द " पुनर्जन्म " में सुना है? मैं पुनर्जन्म सिर्फ अकेले इस पृथ्वी पर ध्यान केन्द्रित करना नहीं है. मनुष्य मृतक के रूप में यदि पुनर्जन्म में मृत्यु हो गई . फिर एक जानवर या एक इंसान में reincarnated किया जा सकता है . इसके विपरीत.

खैर, असल में हम पार की सोच रहे हैं . पृथ्वी पर जीव भी वापस दूर हमारी अपनी आकाशगंगा पार पुनर्जन्म रहने वाले एलियंस हो सकता है.

पुनर्जन्म ही है आकाशगंगा में या आकाशगंगाओं के बीच हो सकता है. विदेशी मृत्यु और पुनर्जन्म मानव , पशु , या संयंत्र हो सकता है. इसके विपरीत. मनुष्यों, पशुओं और मरने के पौधों है कि विदेशी में reincarnated किया जा सकता है . फार्म एक साँप विदेशी राक्षस की तरह के रूप में बुरा या अधिक हो सकता है. विदेशी प्लाज्मा सुंदर , सुंदर परी या परी की तरह आकार का हो सकता है.

तो सर्वनाश डरने की कोई जरूरत नहीं . दरअसल सर्वनाश सब कुछ नष्ट कर देखा . लेकिन यह भी आत्मा के द्वारा वहाँ नहीं देखा जाता है . आत्मा और पतंग जीवित प्राणियों के रूप में एक नई कंटेनर की ओर बहाव होगा . ऐसे चुप पौधों के रूप में जीवित चीजों की मानव जाति या प्रकार .

हो सकता है कि मेरी सोच एक छोटे से पागल है . लेकिन सोचने की कोशिश करें.

इमाम महदी तक
Satria Piningit तक

Dwi Handoko तक
(फेसबुक , यूट्यूब , चहचहाना: CAK HANDOKO LUDRUK )
(facebook, youtube, twitter: CAK HANDOKO LUDRUK )
फोन 062 - 031-78006864 / 062 - 085850282428
डाक का पता:
Asrama Polisi Colombo 6C – Perak Barat – Surabaya 60177 – Indonesia – Asia
डाक का पता:
शयनगृह पुलिस कोलंबो पश्चिमी रजत 6C -
60 177 सुरबाया - इंडोनेशिया - एशिया
SATRIO Piningit - इमाम महदी - सुल्तान HERU Cakra

SATRIO PININGIT – IMAM MAHDI – SULTAN HERU CAKRA

Tidak ada komentar:

Posting Komentar